उत्तरप्रदेशक्राइमदेशमुरादाबाद

मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से देश की जनता के नाम लिखा पत्र, केजरीवाल ने ट्वीट कर साझा किया लेटर

सिसौदिया को पहले सीबीआई, पुलिस और अब ईडी ने दिया झटका

The Moradabad Mirror

by विवेक कुमार शर्मा
10.03.2023

मुरादाबाद: नई दिल्ली में नई शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार पूर्व शिक्षा व शराब मंत्री मनीष सिसोदिया पिछले 10 दिनों से तिहाड़ जेल में रह रहे पूर्व उप मुख्यमंत्री को पहले सीबीआई ने गिरफ्तार किया फिर कोर्ट ने उसे पुलिस कस्टडी में तिहाड़ जेल में बंद किया और अब ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि यह वही आम आदमी पार्टी के नेता है जो 2013 में पूरे देश में सभी नेताओं को चोर और भ्रष्टाचारी बताकर लोगों की भावनाओं से खेल कर सत्ता में आए थे आज वही दोगले केजरीवाल के पिछले 10 साल में मनीष सिसोदिया सहित कई मंत्री जेल की हवा खा चुके हैं। अब केस में नया मोड़ आ चुका है सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से ही देश की जनता के नाम एक खुला पत्र लिखा है जिससे देश में प्रदेश की राजनीति जोरों से गरमा गई है जहां आम आदमी पार्टी इसे बीजेपी की तानाशाही बता रही है वहीं भारतीय जनता पार्टी इसे केजरीवाल की चोरी और ऊपर से सीना जोरी वाली कहावत को सही ठहरा ही है। मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने 7 दिन की ईडी की रिमांड पर भेज दिया है। सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई टालते हुए अगली सुनवाई अब 21 मार्च की लगाई है। जिसे सिसोदिया के लिए एक बड़ा झटका बताया जा रहा है
दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने तिहाड़ जेल से देश के नाम पत्र लिखा है. इस पत्र को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है. सीएम केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के पत्र को ट्वीट करते हुए लिखा, “बीजेपी (BJP) लोगों को जेल में डालने की राजनीति करती है, हम बच्चों को पढ़ाने की राजनीति कर रहे हैं. जेल भेजना आसान है, बच्चों को पढ़ाना बहुत मुश्किल. राष्ट्र शिक्षा से आगे बढ़ेगा, जेल भेजने से नहीं.”

मनीष सिसोदिया ने अपनी चिट्ठी का शीर्षक ‘शिक्षा, राजनीति और जेल’ लिखा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री के रूप में काम करते हुए बहुत बार ये सवाल मन में उठता है कि देश और राज्य की सत्ता तक पहुंचे नेताओं ने देश के हरेक बच्चे के लिए शानदार स्कूल और कॉलेज का इंतजाम क्यूं नहीं किया?
वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी ने इसे सिसोदिया और केजरीवाल की मिलीभगत करार दिया तथा इन दोनों ने मिलकर जो आप किए हैं उनकी सजा भगवान इन्हें जरूर देगा। केजरीवाल एक नंबर का झूठा और मक्कार आदमी है।


The Moradabad Mirror

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button