उत्तरप्रदेशक्राइममुरादाबाद
Trending

मुरादाबाद में आवास खाली कराने गई पुलिस टीम पर हमला

गलशहीद थाना क्षेत्र के लंगड़े की पुलिया में महिलाओं ने किया मारपीट का प्रयास 6 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

The Moradabad Mirror

by विवेक कुमार शर्मा
14.03.2023

मुरादाबाद: गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा चौकी क्षेत्र के लंगड़े की पुलिया निवासी युवक ने प्रथमा ग्रामीण बैंक की कटघर शाखा से आवास पर लोन लिया था लोन जमा नहीं करने पर बैंक ने आवास को जप्त कर लिया एटीएस कोर्ट ने आवास खाली कराने का आदेश दिया था। सोमवार दोपहर प्रथमा ग्रामीण बैंक कटघर शाखा के प्रबंधक प्रेमराज असलतपुरा चौकी प्रभारी चमन सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों को लेकर आवास पर कब्जा लेने पहुंचे थे। पुलिस की मौजूदगी में बैंक कर्मचारी आवास पर ताला लगा कर रहे थे, इसी दौरान वहां पहुंचे लोगों ने ताला लगाने का विरोध किया इस दौरान बैंक व पुलिस अधिकारियों से आरोपितो की जमकर नोकझोंक हुई और मारपीट हुई । आरोप है कि महिला सिपाही बंदना, मोनिका, प्रीति, रितु बत्रा महिला दरोगा अमरेश देवी और हेड कांस्टेबल संदीप धामा व सिपाही शुभम ने आरोपितों को कार्यवाही बाधित करने से रोकने का प्रयास किया इस पर आरोपितों ने पुलिस के साथ मारपीट शुरू कर दी ।इसके बाद मौके पर धक्का मुक्की से भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई पुलिस टीम से मारपीट की सूचना मिलते ही सीओ कटकर शैलजा मिश्रा गई थाना प्रभारी लखपत सिंह भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
आवास खाली कराने पहुंची पुलिस टीम से मारपीट की गई। सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ सीओ मौके पर पहुंचीं। इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में लिया गया। लोन नहीं जमा करने पर बैंक ने आवास को जब्त कर लिया था। गलशहीद थाना क्षेत्र में आवास खाली कराने पहुंची पुलिस टीम से मारपीट की गई। सूचना मिलने पर सीओ शैलजा मिश्रा ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं। इसके बाद स्थिति को नियंत्रण में लिया गया। इस मामले में चौकी प्रभारी की तहरीर पर चार महिला समेत छह आरोपितों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस फ़ोर्स की मौजूदगी में मकान किया सील
पुलिस टीम से मारपीट की सूचना मिलते ही सीओ कटघर शैलजा मिश्रा, गलशहीद थाना प्रभारी लखपत सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लाठी पटककर मौके से भीड़ को हटाया गया। इसके बाद आवास में लगा शटर उखड़वाने के साथ ही गेट पर ताला लगा दिया गया।


The Moradabad Mirror

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button